मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की मौत का कारण ‘कई चोटें’: पोस्टमार्टम रिपोर्ट

Raj
6 Min Read

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का निधन

बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल कुल्दीप मेहता का निधन हो गया है। वह 65 वर्ष के थे और उनका निधन सुसाइड के कारण हुआ है। मलाइका ने अपने पिता के निधन पर एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने लिखा, “हमें अपने प्यारे पिता, अनिल मेहता के निधन की घोषणा करते हुए गहरा दुख हो रहा है। वह एक नम्र आत्मा, एक समर्पित दादा, एक प्रेमी पति और हमारा सबसे अच्छा दोस्त थे। इस नुकसान से हमारा परिवार गहरे सदमे में है, और हम इस कठिन समय में मीडिया और शुभचिंतकों से गोपनीयता का आग्रह करते हैं। हम आपकी समझ, समर्थन और सम्मान की सराहना करते हैं।”

अनिल मेहता की मौत का कारण ‘कई चोटें’

अनिल मेहता के पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि उनकी मौत का कारण “कई चोटें” थीं। बुधवार को पोस्टमार्टम किया गया था। मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण “कई चोटें” बताया गया है। यह एक विकसित होती खबर है।

मलाइका और अमृता को अनिल मेहता ने फोन कर कहा था ‘मैं थक गया हूं’

अपनी मौत से पहले अनिल मेहता ने अपनी दोनों बेटियों मलाइका और अमृता को फोन कर कहा था, “मैं थक गया हूं।” इसके बाद उन्होंने बांद्रा स्थित अपने छठे तल के आवास के बालकनी से कूदकर खुदकुशी कर ली।

मलाइका की मां और अनिल की पत्नी जॉयस पॉलीकार्प ने मुंबई पुलिस को बताया कि वह अपने घर में थीं जब यह घटना 11 सितंबर, बुधवार को सुबह करीब 9 बजे घटी। उन्होंने कहा कि उन्होंने लिविंग रूम में अपने पति के चप्पल देखे और उन्हें ढूंढना शुरू कर दिया। जब वह बालकनी में नहीं मिले तो उन्होंने रेलिंग पर झुककर देखा और उन्हें पता चला कि कंपाउंड में काफी हंगामा है और सिक्योरिटी गार्ड मदद के लिए चिल्ला रहा है। यही वह समय था जब उन्हें लगा कि कुछ गलत हो गया है।

“कॉल विवरण इस बात की ओर इशारा करता है कि उसने अमृता अरोड़ा को कॉल किया था।” सूत्र ने आगे कहा, “वह अपने पिता के करीब था और वह भी पसंदीदा था।” इस बीच, उसी स्रोत ने बताया, “अनिल अरोड़ा जॉयस के साथ उसी मंजिल पर रहते थे और उनकी दैनिक दिनचर्या में सुबह उन्हें अखबार मांगना शामिल था, और फिर बालकनी में बैठकर पढ़ना।”

डैड को खोने पर मलाइका अरोड़ा ने जारी किया बयान

मलाइका अरोड़ा ने अपने पिता के निधन पर एक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने अपने परिवार के गहरे शोक को दर्शाया। उनके पोस्ट में अपने पिता की एक श्वेत-काली तस्वीर शामिल थी, जिसमें उन्होंने अपने नुकसान पर गहरे दुख और इस कठिन समय में गोपनीयता का आग्रह किया। मलाइका ने अपने पिता का वर्णन “एक नम्र आत्मा, एक समर्पित दादा, एक प्रेमी पति और हमारा सबसे अच्छा दोस्त” के रूप में किया और परिवार के शोक पर प्रकाश डाला। परिवार के सदस्यों के नामों से संपादित बयान में, उन्होंने सार्वजनिक से मिले समर्थन और सम्मान के लिए आभार व्यक्त किया।

अनिल मेहता आज दोपहर को अंतिम विदाई देंगे

अनिल मेहता का अंतिम संस्कार आज, गुरुवार (12 सितंबर) को किया जाएगा। मुंबई पुलिस ने अनिल मेहता की मौत की जांच शुरू कर दी है। सीपी क्राइम ब्रांच राज तिलक रोशन के अनुसार, प्रारंभिक आकलन से लगता है कि यह सुसाइड लगता है। हालांकि, पुलिस सभी संभावित कोणों का पता लगा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और फॉरेंसिक टीमें सक्रिय रूप से जांच में शामिल हैं। रोशन ने पुष्टि की कि जबकि प्रारंभिक सबूत सुसाइड की ओर इशारा करते हैं, मामले की पूरी जांच सुनिश्चित करने के लिए एक विस्तृत जांच की जा रही है।

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता का निधन गहरा दुख का विषय है। उनके निधन पर कई सेलिब्रिटीज ने अपना समर्थन व्यक्त किया है। करीना कपूर खान, अपने पति सैफ अली खान के साथ, शोक संतप्त परिवार से मिलने मलाइका के आवास पर पहुंचीं। वे कई अन्य प्रतिष्ठित हस्तियों के साथ शामिल थीं, जिनमें मलाइका के पूर्व पति अरबाज खान, चंकी पांडे और उनकी बेटी अन्न्या पांडे शामिल थीं। खान परिवार, जिसमें सोहेल खान और उनके माता-पिता सलीम खान और सलमा खान भी शामिल थे, ने भी श्रद्धांजलि अर्पित की।

वरुण धवन ने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ पर पपराजी की अंतरात्मा पर हमला किया और कहा कि वह उन्हें गमगीन लोगों के उपर उनके कार्य के प्रभाव के बारे में सोचते हुए कह रहा है और उनसे कहा, संवेदनशील हो । धवन के पोस्ट में हैशटैग #humanity शामिल था, जो कि करुणा की जरूरत पर जोर देता है

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन पर गहरा शोक है। उनके निधन की जांच जारी है और पोस्टमार्टम रिपोर्ट ने मौत का कारण “कई चोटें” बताया है. मलाइका और उनके परिवार के लिए यह कठिन समय है और हम उनके लिए प्रार्थना करते हैं

Share This Article
By Raj
Follow:
Raj is a vibrant entertainment writer and a key contributor to TrendzBollywood, the go-to website for Bollywood news and trends. With his finger on the pulse of the Hindi film industry, Raj has been delivering exclusive scoops for the past one years. His engaging writing style and extensive network of industry contacts have made him a rising star in entertainment.
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Exit mobile version